iRoot

के लिये Android 3.5.3.2075
Downloads : 177 - Apr 16, 2022 - iRoot Technology Ltd - 13.73 MB Freeware

iRoot एक पीसी के बिना Android के लिए एक सिंगल-क्लिक रूटिंग उपयोगिता है

13.73 MB
मुफ्त डाउनलोड 3.5.3.2075
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

iRoot आपके डिवाइस को पूरी तरह से अपने हाथ में लेने और मोबाइल को Google के ऑपरेटिंग सिस्टम के 5.0 तक रूट करने की प्रक्रिया है। यह एक विकसित Magyum टीम है जिसमें कस्टम ROM और कर्नेल को चमकाने, परेशान करने वाले विज्ञापनों से बचने, बिना किसी सीमा के तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन इंस्टॉलेशन और आपके डिवाइस के प्रदर्शन को बढ़ाने की अद्भुत क्षमताएं हैं। यह 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम तक रूटिंग प्रक्रिया प्रदान करता है। हम जानते हैं, रूटिंग हमें अपने डिवाइस के सबसिस्टम को संभालने में सक्षम बनाता है और हम बिना प्रशासन-स्तर की अनुमति के ऐप्स चला सकते हैं। यह हार्डवेयर निर्माताओं की सीमाओं को पार करता है और सेटिंग्स के साथ-साथ आपके डिवाइस के फ़ाइल प्रबंधक की शर्तों को भी बदल देता है।

फ्रीवेयर ऐप एक सरल रूटिंग प्रक्रिया देता है जो आपके डिवाइस को नए खरीदे गए जैसा बनाता है। उन्नत प्रदर्शन आपके डिवाइस को अधिक सुचारू और विश्वसनीय तरीके से प्रदर्शन करने में सक्षम बनाता है। रूटिंग प्रक्रिया समाप्त होने के बाद, आपको ऐप अनुशंसाएं प्राप्त होती हैं जो आपके डिवाइस की कार्यक्षमता को भी बढ़ाती हैं।

यह बैटरी के उपयोग को नियंत्रित करते हुए बैटरी जीवन को उच्च स्तर तक बढ़ाता है और आपको समय-समय पर बैटरी चार्ज करने से मुक्त करता है। डिवाइस हर फ़ंक्शन के लिए त्वरित प्रतिक्रिया देता है और आपका समय और ऊर्जा बचाता है। इसे प्रोसेसिंग के लिए वाई-फाई कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

यह आपको डिवाइस की त्वचा को बदलने और Android के किसी भी मौजूदा संस्करण को स्थापित करने के लिए कस्टम ROM और कर्नेल को फ्लैश करने की अनुमति देता है। आप Android उपकरणों के लिए असीमित एक्सेस का आनंद ले सकते हैं। यह आपको रूटिंग प्रक्रिया के दौरान आपके डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए अनावश्यक या बेकार ऐप्स के बारे में सूचित करता है और कुछ जोखिम भरा कार्य करता है जैसे आपको सिस्टम फ़ाइलों, पहले से इंस्टॉल किए गए ऐप्स और हार्डवेयर सिस्टम को संशोधित करने या हटाने के बारे में सूचित करना।

आपको डिवाइस के विभिन्न हिस्सों तक पहुंचने, स्थिति रोशनी को नियंत्रित करने और इनपुट रीकैलिब्रेशन को स्पर्श करने के लिए डिवाइस को रीबूट करने की आवश्यकता है। डिवाइस की सेटिंग में जाएं और ‘अज्ञात संसाधन’ खोलें और अपने डिवाइस के लिए साइडलोडिंग प्रक्रिया को सक्षम करें। रूटिंग विधि के लिए ऐप के साथ कमांड प्रॉम्प्ट और एंड्रॉइड डीबग ब्रिज की आवश्यकता होती है। यदि आप चाहें तो यह रूटिंग के परिणामों को मुखौटा कर सकता है और आप अपने पूरे डिवाइस पर पूर्ण पकड़ हासिल कर सकते हैं जैसे कि ओवरक्लॉकिंग और सीपीयू और जीपीयू के ओवरक्लॉकिंग, पूर्ण बैकअप, ऐप्स के बैच संपादन, और डिवाइस के लेआउट या थीम को संशोधित करना।

इसमें कोई शक नहीं, रूट करने की प्रक्रिया थोड़ी जोखिम भरी है, लेकिन बहुत सारे रूटिंग ऐप जैसे iRoot अपना काम अधिक आसानी से कर रहे हैं। यह कई संभावित जोखिमों के साथ कानूनी है। हो सकता है कि रूटिंग प्रक्रिया के दौरान कई मैलवेयर आपके डिवाइस में घुस गए हों। यह फायदेमंद हो सकता है अगर यह आपके डिवाइस के अनुकूल है। मामले में आप किसी भी हानिकारक खतरे से बच सकते हैं। यह आपको परेशान करने वाले विज्ञापनों के प्रवेश से बचाता है और आपको आसानी से कई ब्लॉक सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करता है।

ANDROID सर्वोच्च डाउनलोड